पति पर हुआ शक पत्नी पर तो रेत डाला चाकू से गला - फिर खुद की करी आत्महत्या


दिल्ली में फिर से एक बार हो गया क़त्ल। पति ने करा अपनी ही  पत्नी का मर्डर । मर्डर के पीछे की वजह पूछने पर उसने बताया की उसकी पति का किसी और के साथ था चक्कर जिसकी  शक की बुनियाद पर उसने अपनी पत्नी को उतार दिया मौत के घात, पति ने अपनी ही पत्नी पर चरित्र हीनता का आरोप लगाकार उसका  चाक़ू से गला काट दिया फिर अपनी ह्त्या भी उसी चाकू की मदद से कर डाली ।

पुलिस  मामले की वजह यह बता रही है की आरोपी पत्नी पर अक्सर शक करता था की उसका चक्कर किसी और के साथ है, और इसको लेकर दोनों में आये दिन खूब झगडे होते थे । इस मौत से पहले भी पति पत्नी के बीच तना तनी बनी हुई थी । पति की उम्र 32  साल और नाम आकाश है जो की एक निजी प्राइवेट कंपनी में काम करता था । पत्नी का नाम भावना जो की 30  साल की बताई जा रही है दोनों की शादी को सिर्फ 6  महीने हे हुए थे की दोनों के बीच शक के पौधे ने जनम ले लिया और मात्रा 6  महीने में हे यह पौधा मानो पेड़ बन गया जिसके चलते आकाश ने अपनी ही  पत्नी का कर डाला क़त्ल । इन सबके के दौरान आकाश लड़की के घर वालो से भी अक्सर झगड़ा किया करता था ।

15  बार चाक़ू से वार करने के बाद जब पत्नी की सांसें भारी हो कर थम गयीं तो भी वह न माना, आकाश ने भावना का धारधार चाक़ू से गला भी रेत  डाला, और फिर खुद को पकडे जाने के डर से उसी चाक़ू की मदद से करली आत्महत्या ।

Post a Comment

0 Comments